main page

'मैं बहुत ही असहज महसूस कर रही थी..सारा ने दो हफ्ते में घटाया बेली फैट, बोलीं-अब मुझे गर्व है

Updated 07 November, 2023 01:20:58 PM

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। काम के अलावा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली यह एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करतीं। अब हाल ही में सारा ने खुलासा किया कि वह अपने बढ़ते पेट को लेकर काफी असहज महसूस करती थीं और कैसे उन्होंने इस पर कंट्रोल किया। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। काम के अलावा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली यह एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करतीं। अब हाल ही में सारा ने खुलासा किया कि वह अपने बढ़ते पेट को लेकर काफी असहज महसूस करती थीं और कैसे उन्होंने इस पर कंट्रोल किया। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

 

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरों का एक कॉलाज शेयर किया। सबसे ऊपर उनकी एक जिम आउटफिट की फोटो है, जिसमें वह ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लाइट ब्लू ट्राउजर पहने अपनी फैट बेली को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी दो तस्वीरों में वे ट्रैडिशनल आउटफिट में अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


इस पोस्ट के कैप्शन में सारा ने लिखा- 'ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप फोटो को अपलोड करने में बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हुआ, लेकिन मुझे सच में गर्व है कि मैंने इसे 2 हफ्ते में एक साथ पा लिया। वजन का इशू हमेशा मेरे लिए स्ट्रगलिंग रही है।'

Bollywood Tadka


आगे सारा ने दो लोगों को अपने बेली फैट घटाने का क्रेडिट भी दिया और लिखा- 'मुझे ट्रैक पर रखने के लिए @dr.siddhant.bhargava और @food.darzee को सच में थैंक्यू। हॉलीडे कैलोरी को अलविदा, लेकिन सबसे अहम बात यह है कि पछतावे से शांति पाएं। फिटनेस एक सफर है इसलिए बस चलते रहें।


काम की बात करें तो सारा अली खान 2024 में मर्डर मुबारक, ए वतन मेरे वतन, मेट्रो जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।

  

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali Khanreducedbelly fattwo weeksproudBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...