main page

Ae Watan Mere Watan के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटोज, साथ ही बताई फिल्म की खास बात

Updated 01 May, 2023 05:20:49 PM

एक्ट्रेस इन दिनों 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होंने फैंस के साथ फिल्म के सेट से अपने किरदार की झलक शेयर की है

मुंबई। सारा अली खान हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। सारा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। एसी के चलते अब उन्होने अपनी लेटेस्ट फिल्म की अपडेट भी शेयर की है। जी हां, सारा अली खान ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के सेट से कुछ फोटोज शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी खात बात बताई है।

एक्ट्रेस इन दिनों 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होंने फैंस के साथ फिल्म के सेट से अपने किरदार की झलक शेयर की है, जबकि उन्होंने अपने निर्देशक कन्नन अय्यर को इस तरह के शक्तिशाली कैरेक्टर चुनने के लिए धन्यवाद दिया।

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा "ऐसे जियो जैसे कि तुम कल मरने वाले हो, ऐसे सीखो जैसे कि तुम हमेशा के लिए जीने वाले हो" - महात्मा गांधी, इस शक्तिशाली कैरेक्टर को निभाने के लिए, मुझे चुनने के लिए कन्नन सर का धन्यवाद; ताकत, गरिमा और जुनून का एक सच्चा अवतार, कुछ हिस्से हमारी आत्मा में अंकित रहते हैं, और मुझे पता है कि मैं इसे हमेशा अपने साथ रखूंगी ... जय भोलेनाथ।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SARA ALI KHANAE WATAN MERE WATANSHOOTINGUPCOMING FILMPHOTOSSOCIAL MEDIA

loading...