main page

'केदारनाथ' के 5 साल पूरे होने पर सारा ने किया खास पोस्ट, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के साथ भी शेयर की झलकियां

Updated 08 December, 2023 10:49:24 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। वहीं, 7 दिसंबर को उनकी इस मूवी को पूरे पांच साल हो गए है। ऐसे में इस मौके पर एक्ट्रेस ने शूटिंग के दिनों को याद कर सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। वहीं, 7 दिसंबर को उनकी इस मूवी को पूरे पांच साल हो गए है। ऐसे में इस मौके पर एक्ट्रेस ने शूटिंग के दिनों को याद कर सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- '5 साल, गर्म और मसालेदार मैगी का स्वाद, गीली मिट्टी की गंध, भोर से पहले का समय, ठंडी बारिश का स्वाद, जिसे मैं छिटपुट कंपकंपी अनजाने में पी लेती थी। जब गट्टू सर कहते थे कि कैमरा घुमाओ, तो मेरे दिल की धड़कन बढ़ जाती थी, मेरी उत्सुकता और सवाल, सुशांत से पूछते थे कि मैं बेहतर बनने के लिए क्या कर सकती हूं। नकी निस्वार्थ, बिना शर्त मदद और समर्थन, आकाश में नाचते विभिन्न रंगों पर विस्मय और फिर जादुई रूप से प्रतिबिंबित होना। पैकअप के समय सूरज की किरणों का मेरे थके हुए, ठंडे चेहरे पर पड़ने का एहसास- यह सब कल की तरह ताजा महसूस होता है।

 <

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 5 साल पहले, सिल्वर स्क्रीन ने कहा था 'सारा अली खान का परिचय' और एक भी दिन ऐसा नहीं होगा, जब मैं इस फिल्म के हर पल को दोबारा नहीं जीना चाहूंगी। मुझे मुक्कू देने के लिए धन्यवाद। जय भोलेनाथ। अप्रैल में आती हूं, 7.12.2018।

शेयर किए गए वीडियो में सारा अली खान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के साथ भी सीन फिल्माती नजर आ रही हैं। 
2018 में रिलीज हुई सारा अली खान के करियर की फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था और बॉकस ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की थी।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali Khanspecial postKedarnathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...