main page

शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटीं सारा, NCB की पूछताछ के बाद पहली बार मीडिया  कैमरा में कैद हुई एक्ट्रेस

Updated 13 October, 2020 12:17:10 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद, एनसीबी ने सारा से भी पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद से ही सारा ने मीडिया से दूरी बना ली थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद, एनसीबी ने सारा से भी पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद से ही सारा ने मीडिया से दूरी बना ली थी।

Bollywood Tadka
 

वहीं सोमवार रात सारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान सारा ब्लू स्वेटशर्ट और पिंक ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। एक्ट्रेस ने पूरी तरह से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए फेस शील्ड और मास्क लगाया हुआ था।

Bollywood Tadka

हमेशा मीडिया को देख पोज देने वाली सारा इस दौरान थोड़ी गुमसुम सी लगी। बता दें कि सारा चेन्नई में अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करके वापस मुंबई लौटी हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही वरुण धवनके साथ फिल्म 'कूली नंबर वन' में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। 'कूली नंबर वन' गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रिमेक है। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanspottedmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...