main page

Like Father Like Daughter: ब्लैक सूट-बूट में सारा की पापा संग ट्विनिंग, कंधे से कंधा मिला सैफ संग दिए जबरदस्त पोज

Updated 28 July, 2023 02:04:57 PM

सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने काम से लेकर हर अंदाज से सारा ने हमेशा फैंस का दिल जीता है। अब हाल ही में सारा ने अपने पापा सैफ संग ट्विनिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। तस्वीरों में बाप-बेटी का ये दमदार लुक खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने काम से लेकर हर अंदाज से सारा ने हमेशा फैंस का दिल जीता है। अब हाल ही में सारा ने अपने पापा सैफ संग ट्विनिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। तस्वीरों में बाप-बेटी का ये दमदार लुक खूब पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ब्लैक सूट-बूट में गजब लुक दे रही हैं। व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोट-पैंट में सारा बॉस लेडी लग रही हैं। जबकि उनके पापा सैफ अली खान भी अपनी बेटी से ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। व्हाइट शर्ट के साथ टाई और ब्लैक पैंट-कोट में वह दमदार लग रहे हैं और कैमरे के सामने बेटी संग जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें,  सारा अली खान इन दिनों सैफ के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। सैफ और सारा ने विज्ञापन फिल्मों की एक सीरीज के लिए एक साथ शूटिंग की है। दोनों एक इंश्योरेंस ऐड के लिए साथ आए हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhantwinningfatherSaif Ali Khanblack suitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...