main page

तीसरी बार शादी कर रहे हैं सारा खान के Ex हसबैंड अली मर्चेंट, बुर्ज खलीफा के नीचे  GF को पहनाई अंगूठी

Updated 19 October, 2023 02:51:11 PM

टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' के दौरान एक्ट्रेस सारा खान के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी ने काफी चर्चा बटोरी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए। 2011 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।सारा के शादी तोड़ने के बाद अली मर्चेंट ने 2016 में अनम से शादी कर ली। हालांकि, उनकी दूसरी शादी भी नहीं चल सकी। वहीं अब एक्टर की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है। अली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया।

मुंबई: टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 4' के दौरान एक्ट्रेस सारा खान के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी ने काफी चर्चा बटोरी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए। 2011 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

Bollywood Tadka

सारा के शादी तोड़ने के बाद अली मर्चेंट ने 2016 में अनम से शादी कर ली। हालांकि, उनकी दूसरी शादी भी नहीं चल सकी। वहीं अब एक्टर की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गई है। अली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया।

Bollywood Tadka

शेयर किए वीडियो में  हम अली और अंदलीब को एक शिप पर देख सकते हैं और अली अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें अंगूठी पहना रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

यह एक ड्रीम प्रपोजल था। उनकी नाव बुर्ज खलीफा के ठीक नीचे थी और बैकग्राउंड में फव्वारे दिख रहे थे। अंगूठी पहनाने के बाद  दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया। वीडियो के अंत में उन्होंने किस भी किया। इसके साथ अली ने एक नोट लिखा- 'उसने हां कहा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

बता दें कि अली पिछले एक साल से अधिक समय से अंदलीब के साथ रिश्ते में हैं। अंदलीब जैदी हैदराबाद की एक मॉडल हैं और वे सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े थे। उनकी पहली मुलाकात हैदराबाद में एक फैशन शो के दौरान हुई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

sara khanex husbandali merchantmarrythirdandleeb zaidiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...