main page

ब्रेकअप के चंद दिनों बाद फिर प्यार शांतुन के पास लौटीं सारा खान, बोलीं-सच्ची मोहब्बत इतनी आसानी से...

Updated 25 December, 2023 11:50:39 AM

सपना बाबुल का..विदाई फेम सारा खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा खान ने बीते दिनों ही  बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अपनी राहें अलग की थीं। लेकिन अब ब्रेकअप के चंद दिनों बाद ही सारा शांतुन के पास लौट आईं हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। एक्ट्रेस ने कहा-“हर कपल की तरह, शांतनु और मेरे बीच मतभेद थे। यह कोई बड़ा विवाद नहीं था और मेरी पोस्ट का उद्देश्य ध्यान आकर्षित करना नहीं था।

मुंबई: सपना बाबुल का..विदाई फेम सारा खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा खान ने बीते दिनों ही  बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अपनी राहें अलग की थीं। लेकिन अब ब्रेकअप के चंद दिनों बाद ही सारा शांतुन के पास लौट आईं हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। एक्ट्रेस ने कहा-“हर कपल की तरह, शांतनु और मेरे बीच मतभेद थे। यह कोई बड़ा विवाद नहीं था और मेरी पोस्ट का उद्देश्य ध्यान आकर्षित करना नहीं था।

Bollywood Tadka

हालाँकि, असहमति के बाद मैंने आवेगपूर्ण प्रतिक्रिया व्यक्त की और चीजों को समाप्त करने का फैसला किया। मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि इंस्टाग्राम पर मेरी पोस्ट जिसमें कहा गया है कि हम अब साथ नहीं हैं इतना ध्यान आकर्षित करेगी।

Bollywood Tadka

 

मुझे एहसास है कि अपने पेशे को देखते हुए मुझे अधिक सचेत रहने की जरूरत है, मेरे कार्यों का महत्व है। मुझे परिपक्वता के साथ काम करना चाहिए। हमारा प्यार हमें वापस एक साथ ले आया। सच्चा प्यार ऐसे ही ख़त्म नहीं हो जाता।'

 

Bollywood Tadka

इससे पहले सारा खान ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए लिखा था, "आपसी सहमति से मैंने और मेरे पार्टनर ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। अब से हम दोनों अकेले ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ेंगे, लेकिन अभी भी हमारे मन में एक-दूसरे के प्रति उतना ही आदर है, तो प्लीज आप लोग भी हमारी प्राइवेसी का ख़्याल रखें..मेरी बात को समझने के लिए धन्यवाद।"

Content Writer: Smita Sharma

Sara KhanShantanu RajeAnnouncingBreakupPatchupTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...