main page

Lockdown Special: सारा अली खान ने फैंस को करवाए 'भारत दर्शन', बिहार में सिर पर चारा लेकर भी घूमी थी एक्ट्रेस

Updated 27 May, 2020 10:11:50 AM

लाॅकडाउन में स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। ऐसे में ये स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वे फैंस के साथ थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा फैंस को पूरी इंडिया की सैर कराती दिख रही हैं। पंजाब से केरल तक उन सभी स्थानों की झलकियां सारा ने इस वीडियो में जोड़ी हैं जहां-जहां वो अब तक जा चुकी हैं।

मुंबई: लाॅकडाउन में स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं। ऐसे में ये स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वे फैंस के साथ थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा फैंस को पूरी इंडिया की सैर कराती दिख रही हैं। पंजाब से केरल तक उन सभी स्थानों की झलकियां सारा ने इस वीडियो में जोड़ी हैं जहां-जहां वो अब तक जा चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत में सारा बिहार में हैं, जहां वो अपने सिर पर घास की पोटली रखकर घूमती हैं। इसके बाद वह राजस्थान में ऊंट की सवारी करती हैं। वीडियो में सारा की मां अमृता सिंह भी नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

  सारा बनारस की गलियों में घूमती दिखीं। एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के पहाड़ों के बीच हेलीकॉप्टर से यात्रा की। वहीं पश्चिम बंगाल में आरती करती नजर आईं। सारा अली खान वीडियो में मां अमृता सिंह के साथ बाजारों में शॉपिंग भी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐसी कई छोटी-छोटी बातों को सारा अली खान ने इसमें कंपाइल किया है। इस वीडियो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा-'नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान। एपिसोड 1: भारत 'स्टेट' ऑफ माइंड।'

Bollywood Tadka
बता दें कि इससे पहले सारा ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी थी। उन्होंने अपनी दो तस्वीरों का काॅलाज शेयर किया था।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर सारा के बचपन की थी, वहीं दूसरी तस्वीर अभी की। दोनों ही तस्वीरों में सारा ने दुपट्टा सिर पर ले रखा था। 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो सारा ने साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' और कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' में नजर आईं हैं।

Bollywood Tadka

अपकमिंग प्रोजैक्टस की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक और अक्षय कुमार के साथ अतरंगी में दिखेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Episode 1: Bharat ‘State’ of Mind 🇮🇳 🌈☀️ Watch as IGTV video 🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on May 26, 2020 at 3:11am PDT

 

: Smita Sharma

sara ali khannamaste darshakoindia tourbiharpunjabuttarakhandlockdownvideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...