main page

'प्यार दोस्ती है, दोस्ती प्यार है' सारेगामा ने रिलीज किया मधुर शर्मा का गाना Kaho Na Pyar Hai

Updated 07 August, 2023 02:13:06 PM

प्यार और दोस्ती इंसानों के दो सबसे जटिल लेकिन खूबसूरत बंधन हैं। और जब वे आपस में जुड़ते हैं तो कैसा महसूस होता है इस बात को  सारागामा ने इन दोनों बंधनों को बहुत खूबसूरती से अभिव्यक्त किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्यार और दोस्ती इंसानों के दो सबसे जटिल लेकिन खूबसूरत बंधन हैं। और जब वे आपस में जुड़ते हैं तो कैसा महसूस होता है इस बात को  सारागामा ने इन दोनों बंधनों को बहुत खूबसूरती से अभिव्यक्त किया है।  मधुर शर्मा अपना  नवीनतम गीत कहो ना प्यार है लेकर आये हैं । गाने का ऑडियो हाल ही में सभी स्ट्रीमिंग ऐप्स पर जारी किया गया।

 

मधुर शर्मा की कहो ना प्यार है एक  लोफ़ी प्रस्तुति है जो  'प्यार दोस्ती है, दोस्ती प्यार है' के समीकरण को सटीक रूप से परिभाषित करता है। खूबसूरत सफेद समुद्र तटों पर फिल्माया गया मधुर का नवीनतम गाना अलग तरह से हिट है। जबकि मूल कहो ना प्यार है आज तक हिट है, इसलिए लोफ़ी संस्करण बनाया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए मधुर कहते हैं, "कहो ना प्यार है मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं हमेशा से इस गाने को अपने तरीके से बनाना चाहता था और मुझे खुशी है कि सारेगामा ने मुझे यह मौका दिया। एक बंधन के रूप में दोस्ती बहुत मायने रखती है। और इस रोमांटिक गाने को दोस्ती का ट्विस्ट देने और एक अद्भुत स्थान पर शूटिंग करने से यह वास्तव में एक यादगार अनुभव बन गया।"

Content Editor: Varsha Yadav

Kaho Naa Pyaar HaiSaregamaMadhur SharmaMadhur Sharma songMadhur Sharma latest song Kaho Naa Pyaar Haiकहो ना प्यार हैमधुर शर्मा कहो ना प्यार है सॉन्ग

loading...