main page

ICU में 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय,इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, डायलिसिस के लिए लोगों से लगाई मदद की गुहार

19 May, 2020 07:44:00 AM

कोरोना वायरस की वजह हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आम लोग ही नहीं कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स भी कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों ही टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल के आत्महत्या की खबर आई थी, जिन्होंने बेरोजगारी और कर्ज से परेशान होकर खुद को फांसी लगा ली थी। इसके बाद अब खबर आ रही है कि सीरियल ''ससुराल सिम का'' फेम एक्टर आशीष रॉय काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं और आईसीयू में भर्ती है। वह अपने शारीरिक कष्ट के साथ ही आर्थिक संकट से भी

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह हुए लाॅकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। आम लोग ही नहीं कई बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स भी कई तरह की आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों ही टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल के आत्महत्या की खबर आई थी, जिन्होंने बेरोजगारी और कर्ज से परेशान होकर खुद को फांसी लगा ली थी। इसके बाद अब खबर आ रही है कि सीरियल 'ससुराल सिम का' फेम एक्टर आशीष रॉय काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं और आईसीयू में भर्ती है। वह अपने शारीरिक कष्ट के साथ ही आर्थिक संकट से भी जंग लड़ रहे हैं।

Bollywood Tadka

आशीष के आर्थिक हालात इतने खराब है कि उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए फैंस और जानकारों से मदद मांगी है और पैसे देने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि अभी वो डायलिसिस पर हैं और उन्हें इलाज के लिए पैसे की आवश्यकता है। अस्पताल में एडमिट आशीष रॉय सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और वहीं पर ही अपनी स्थिति से लोगों को रुबरु भी करवा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि साल 2019 में भी आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक बार बताया था कि लकवा ठीक होने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला और उन्होंने जमापूंजी के दम पर अपना काफी वक्त गुजारा। हालांकि, एक बार फिर बीमार होने से उनके सामने दिक्कतें खड़ी हो गई हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो साल 2019 में भी आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने एक बार बताया था कि लकवा ठीक होने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला और उन्होंने जमापूंजी के दम पर अपना काफी वक्त गुजारा।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्टर ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। 


sasural simar kaactorashiesh royICUdemandsmoneyfacebooklockdownCoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...