main page

फिल्म 'सैटलाइट शंकर' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

Updated 08 January, 2019 04:04:15 PM

बाॅलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों फिल्म अपनी अगली फिल्म ''सैटलाइट शंकर'' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म में सूरज फौजी के किरदार में हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों  अपनी अगली फिल्म 'सैटलाइट शंकर' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म में सूरज फौजी के किरदार में हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं और फिल्म का निर्देशन इरफान कमल कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म को देशभर के 10 राज्यों में शूट किया जाएगा। फिल्म में सूरज के ऑपोजिट रिया चक्रवर्ती हैं। फिल्म की कहानी उन फौजियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक के सफर पर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s the first poster of Sooraj Pancholi’s #SatelliteShankar @soorajpancholi @tadka_bollywood_ #soorajpancholi

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on Jan 7, 2019 at 9:55pm PST

बता दें कि सूरज ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के होम प्रॉडक्शन से बनी फिल्म ''हीरो'' से की थी। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

: Smita Sharma

sooraj pancholi hindi newssatellite shankarfirst lookoutBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...