main page

Year Ender 2023: सतीश कौशिक से लेकर जूनियर महमूद तक इस साल फैंस की आखें नम कर गए ये एक्टर्स

Updated 29 December, 2023 03:45:42 PM

2023 खत्म होने को है सिर्फ दो दिन बाद हम एक नए साल में प्रवेश कर जाएंगे। इसी बीच इस साल कुछ कलाकारों ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया और फैंस को रुला दिया।

नई दिल्ली। साल 2023 खत्म होने को है सिर्फ दो दिन बाद हम एक नए साल में प्रवेश कर जाएंगे। यह साल बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा। कई फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर की फिल्मों और शोज ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। इसी बीच इस साल कुछ कलाकारों ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया और फैंस को रुला गए। आज हम आपको उन कलाकारों के बारे बताने जा रहे हैं, इस साल हमेशा के लिए हमें छोड़कर चल गए। 

 

2023 में इन सितारों ने कहा दुनिया को अलविदा

Bollywood Tadka

सतीश कौशिक
होली के ठीक एक दिन बाद 9 मार्च को सतीश कौशिश के निधन से इंडस्ट्री में मातम पसर गया। 66 साल के सतीश को अचानक हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Bollywood Tadka

जूनियर महमूद
जूनियर महमूद भी इस साल अपने फैंस को रुला गए। 7 दिसंबर को एक्टर का निधन हो गया। उनके आखिरी समय में जितेंद्र और जॉनी लीवर उनसे मिलने पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

वैभवी उपाध्याय 
38 साल की वैभवी उपाध्याय की एक भयानक एक्सिडेंट में मौत हो गई, जिससे फैंस को गहरा सदमा लगा। एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने जा रही थीं। इसी बीच उनकी गाड़ी गहरी खाई में गिर गई, जिससे उनकी मौत हो गई। हालांकि इस हादसे में उनके मंगेतर की जान बाल-बाल बच गई। लेकिन वैभवी के जाने के बाद वह बुरी तरह टूट गए। 

Bollywood Tadka

जावेद खान अमरोही 
जावेद अमरोही भी इस साल हमेशा के लिए दुनिया से रुखसत हो गए। फेफड़ों से संबंधित बीमारी ने उनकी जान ले ली। एक्टर को 'कुली नंबर 1', 'हम हैं राही प्यार के', 'अंदाज अपना अपना' जैसी फिल्मों के लिए हमेशा याद किया जाएगा। 

Bollywood Tadka

रियो कपाड़िया
'दिल चाहता है' और 'चक दे इंडिया' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर रियो कपाड़िया का भी इस साल निधन हो गया। 13 सितंबर को एक्टर अपने परिवार के साथ फैंस को भी रुला गए। 

Bollywood Tadka

गुफी पेंटल 
बीआर चोपड़ा के 'महाभारत' में शकुनी मामा बनकर छोटे पर्दे पर राज करने वाले अभिनेता गुफी पेंटल का स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों की वजह से निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

अखिल मिश्रा
'3 इडियडट्स', 'डॉन' और 'वेल इन अब्बा' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे अखिल मिश्रा का भी इस साल निधन हो गया।उन्होंने 'उड़ान', 'सीआईडी', 'भारत एक खोज' जैसे शोज भी किए थे।

Bollywood Tadka

दिनेश फडनीस 
सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस ने 57 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांसे ली और हमेशा के लिए अपने चाहने वालों को उदास कर गए। पहले खबर आई थी कि उन्हें हार्ट अटैक आया था लेकिन बाद में अभिनेता दयानंद शेट्टी ने बताया कि उन्हें लिवर डैमेज की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। 

Content Editor: Varsha Yadav

Year Ender 2023Satish Kaushik passes awayactors passed away in 2023

loading...