main page

'सत्यप्रेम की कथा' कार्तिक आर्यन की अब तक के सबसे बेहतरीन प्रदर्शन में से एक

Updated 01 July, 2023 04:47:41 PM

कार्तिक आर्यन ने अपनी हालिया रिलीज 'सत्यप्रेम की कथा' से एक बार फिर से धूम मचा दी है।

नई दिल्ली /टीम डिजिट। कार्तिक आर्यन ने अपनी हालिया रिलीज 'सत्यप्रेम की कथा' से एक बार फिर से धूम मचा दी है। फिल्म ने 9.25 करोड़ की शानदार ओपनिंग की जो भारत में कार्तिक की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है और जीसीसी (GCC) में 130,000 डॉलर के साथ यह यूएई में उनकी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। एक्टर ने  बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकारर रखा है। फिल्म में उनका शानदार अभिनय आपका दिल छू लेगा और आपको अपने साथ भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा। 

 

सत्तू के रूप में कार्तिक का अभिनय उन्हें समीक्षकों से लेकर दर्शकों से अपार प्यार दिला रहा है। कार्तिक ने निस्संदेह बेहतरीन काम किया है। वह जो भी प्रदर्शन करते है वह वास्तव में उनके दिल से होता है। काफी सारे मेल एक्टर्स में इतनी भावनात्मक परिपक्वता नहीं होती कि वह उसे निभा सके। इंडस्ट्री ने काफी लंबे समय से कोई अच्छी ओरिजिनल प्रेम कहानी नहीं दी है और कार्तिक हमेशा एक नया सरप्राइज लेकर आते हैं और कुछ न कुछ खास ज़रूर करते हैं। यह स्पष्ट रूप से कार्तिक के अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है। 

चाहे फिल्म  'तेरा यार हूं मैं' हो या फिर 'सत्यप्रेम की कथा', कार्तिक हमेशा ही अपनी भावनाओं को बहुत अच्छे से दिखाने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने कॉमेडी से लेकर इन्टेन्सिटी, रोमांस और यहां तक ​​कि वीरतापूर्ण क्षणों तक को अपने कंधों पर बहुत आसानी से उठाया है।

सत्तू एक ईमानदार आकर्षक व्यक्ति है और कार्तिक के अलावा कोई भी एक्टर इस भूमिका को उस विशेष गुण के साथ नही निभा सकता था। कार्तिक ही हैं जो रोमांटिक फिल्म से लेकर इतने गंभीर मुद्दे को सम्मान और संवेदनशीलता के साथ निभाते है। 

Content Editor: kahkasha

Kartik AryanKiara AdvaniSatyaprem Ki KathaKartik Best PerformenceKartik FilmsEntertainment News

loading...