main page

कार्तिक और कियारा की Satyaprem ki katha को सेंसर बोर्ड से मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Updated 27 June, 2023 05:31:06 PM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' को सेंसर बोर्ड से मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। दर्शक फिलहाल फिल्म के शानदार गानों के रंग में सराबोर हैं, जिसने वास्तव में दर्शकों को इस प्योर रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी की एक खूबसूरत झलक पेश की है और फिल्म देखने के लिए उनकी बेसब्री को बढ़ाया है। अब क्योंकि फिल्म 29 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को पसंद किया और इसकी सराहना की है।

 

सेंसर बोर्ड के सदस्य के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि "'सत्यप्रेम की कथा' को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म देखने वाले सभी लोगों ने इसे खूब एंजॉय किया और उनके पास फिल्म के बारे में बात करने के लिए बहुत अच्छी बातें थीं।" सेंसर बोर्ड से मिली इतनी अच्छी प्रतिक्रिया के बाद, कह सकते है कि निश्चित ही ये फिल्म दर्शकों के दिल पर राज करने लायक है।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Satyaprem ki kathaSatyaprem ki katha Censor Boardkartik aaryankiara advani

loading...