main page

नन्हे राजकुमार की तस्वीर शेयर कर सौम्या टंडन ने कहा- क्या रखूं इसका नाम

Updated 24 January, 2019 01:03:45 PM

टीवी पॉपुलर शो ''भाबी जी घर पर हैं'' की फेम सौम्या टंडन ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया। हाल ही में अब सौम्या ने अपने नन्हे राजकुमार की एक नई तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने फैंस से मदद भी मांगी है।

मुंबई: टीवी पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर हैं' की फेम सौम्या टंडन ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया। हाल ही में अब सौम्या ने अपने नन्हे राजकुमार की एक नई तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने फैंस से मदद भी मांगी है। 

Bollywood Tadka, सौम्या टंडन इमेज, सौम्या टंडन फोटो, सौम्या टंडन पिक्चर

इस लेटेस्ट तस्वीर में उनके नन्हे राजकुमार बहुत क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते सौम्या ने लिखा हमारे छोटे से बच्चे को नाम की जरुरत है। हम इसका नाम का फैसला नहीं कर पा रहे है। आप ही हमें कुछ सजेशन दीजिए। हमें इस समय आपकी जरुरत है। अगर आप मेरे बेटे का नाम रखेंगे तो मेरा छोटा सा राजकुमार आपको तोहफा भेजेगा। इसी के साथ सौम्या ने एक हिंट देते हुए लिखा है कि नाम छोटा और शानदार होना चाहिए। उस नाम का मतलब भी बहुत सुंदर होना चाहिए।

Bollywood Tadka, सौम्या टंडन इमेज, सौम्या टंडन फोटो, सौम्या टंडन पिक्चर

वहीं सौम्या बॉलीवुड तड़का ने भी आपके नन्हे राजकुमार के लिए कुछ नाम सोचे हैं। वैसे अगर आपके दिमाग में सौम्या के बेटे के लिए कोई नाम है तो आप भी उनकी मदद करिए। 

1. Parth जिसका अर्थ है Son of mother earth 

2. Yug जिसका अर्थ है Historic period 

3. Zayan जिसका अर्थ है Beautifier

Bollywood Tadka, सौम्या टंडन इमेज, सौम्या टंडन फोटो, सौम्या टंडन पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौम्या इन दिनों एक कॉमेडी शो में नजर आती है और उनके किरदार को लोग काफी पसंद करते है।


 

: Neha

saumya tandon hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...