main page

Pre-Wedding: सायली कांबले के हाथों रची पिया के नाम की मेहंदी, धवल ने भी अपने हाथ पर लिखवाया होने वाली दुल्हनिया का नाम

Updated 23 April, 2022 01:51:43 PM

आखिरकार वो शुभ घड़िया आ ही गईं, जब इंडियन आइडल 12 फेम सायली कांबले अपने मंगेतर धवल की होने जा रही हैं। महज दो दिनों यानि 24 अप्रैल को सायली धवल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल के घर में प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गया है। सायली-धवल ने अपने हाथों पर एक-दूजे की मेहंदी भी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार वो शुभ घड़िया आ ही गईं, जब इंडियन आइडल 12 फेम सायली कांबले अपने मंगेतर धवल की होने जा रही हैं। महज दो दिनों यानि 24 अप्रैल को सायली धवल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। कपल के घर में प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गया है। सायली-धवल ने अपने हाथों पर एक-दूजे की मेहंदी भी रचा ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

 

मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें सायली कांबले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने मेहंदी वाले हाथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथों पर मेहंदी रचाए सायली किसी तस्वीर में हंसते हुए पोज दे रही हैं तो किसी में शर्माती हुई हाथों से चेहरा छिपाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन फोटज के साथ सिंगर ने अपने मंगेतर की मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की। धवल ने अपने हाथ पर सायली का नाम रचाया। 

Bollywood Tadka


मेहंदी फंक्शन में सायली ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना और हाथों में भी ग्रीन चूड़ियां पहनी। ओवरऑल लुक में सिंगर बेहद खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka


इससे पहले सायली कांबले और धवल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

 

बता दें, सायली कांबले और धवल काफी समय से एक दूसरे को जानते थे। दोनों टीवी शो इंडियन आइडल 12 में एक साथ नजर आ चुके हैं। कपल ने इसी साल सितंबर में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Sayli KambleDhawalPre-WeddingFunctionsstartmehendi ceremonyphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...