main page

JNU में हुई The Kerala Story की स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने लोगों से की फिल्म देखने की अपील

Updated 03 May, 2023 04:37:56 PM

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अदा शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म द केरल फाइल रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। 5 मई को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इससे पहले आज यानी 3 मई को जवाहार लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई है। जहां डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। 

 

JNU में हुई द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग
जेएनयू में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान डायरेक्टर सुदीप्तो के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह और लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा भी मौजूद रहीं। फिल्म के बारे में बात करते हुए सुदीप्तो ने कहा- "लोगों को इस फिल्म को देखना चाहिए, अगर फिल्म पसंद आती है तो ये मेरे लिए सबसे बड़ी जीत होगी।"

डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कही .ये बात 
इसके अलावा सुदीप्तो ने फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट की याचिका के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि- "हमें हमारे कोर्ट पर 100 प्रतिशत भरोसा है, कोर्ट ने पहे ही एक रिपोर्ट में ये कह दिया है कि फिल्म कला का एक हिस्सा है। ये कोई हेट स्पीच नहीं है। इसलिए, हमे लगता है कि हमें न्याय मिलेगा। आखिर में सत्य की ही जीत होती है। " 

फिल्म की कहानी को लेकर मचा बवाल 
गौरतलब है कि, द केरल स्टोरी की कहानी को लेकर अब कई समुदाय आपत्ति जता चुके हैं। यहां तक कि रिलीज से पहले फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी गई थी, जिसमें फिल्म की  रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी। हालांकि, कोर्ट ने रिलीज को रोकने से इनकार कर दिया। 

Content Editor: kahkasha

Adah SharmaThe Kerala StoryJNU ScreeningDirector SudiptoThe Kerala Story ScreeningEntertainment News

loading...