main page

'फाइटर' की रिलीज के दूसरे दिन दिखेगी रफ्तार, 26 जनवरी के लिए हो रहा है महौल तैयार

Updated 25 January, 2024 03:09:22 PM

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर, इंडिया की सबसे बड़ी एरियल एक्शन ड्रामा है जो आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने चुकी है, और दर्शकों में इसके लिए उत्साह का माहौल है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर, इंडिया की सबसे बड़ी एरियल एक्शन ड्रामा है जो आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने चुकी है, और दर्शकों में इसके लिए उत्साह का माहौल है। इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन हैं जिनमें देशभक्ति का परफेक्ट तड़का है, और ये फिल्म अपने आने से नए सफ़लता के पैमानों को सेट करने के लिए तैयार है। ये फिल्म वर्किंग डे पर रिलीज हुई है, लेकिन हॉलिडे के बाद से ही इसका असली जोश देखने को मिलेगा।

 

इंडिया के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर, देश के सिनेमाघरों में दर्शकों को अपने बहादुर भारतीय वायुसेना अधिकारियों की दहाड़ फाइटर के साथ सुनने मिलेगी। जबकी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो चुकी है, हालांकि फिल्म का असली जोश 26 जनवरी को देखा जाएगा। हालांकी, फिल्म के पहले दिन को गुरुवार होने के कारण धीमा देखा जाएगा, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 26 जनवरी को बड़ी तादाद देखने मिलेगी।

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भर चुकी है, जो एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करता है।

Content Editor: Varsha Yadav

FighterTeam FighterHrithik roshandipika padukonreleased

loading...