main page

'खो गए हम कहां' का दूसरा गाना 'आई वाना सी यू डांस' हुआ रिलीज

Updated 14 December, 2023 06:55:59 PM

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था जिसे जनता ने सराहा और भरपूर प्यार दिया। अब मेकर्स फिल्म के दूसरे ग्रूवी डांस नंबर 'आई वाना सी यू डांस' के साथ लोगों को झूमकर डांस करवाने के लिए रेडी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' के साथ दर्शकों को नए जमाने की दोस्ती के जोश से सराबोर करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था जिसे जनता ने सराहा और भरपूर प्यार दिया। अब मेकर्स फिल्म के दूसरे ग्रूवी डांस नंबर 'आई वाना सी यू डांस' के साथ लोगों को झूमकर डांस करवाने के लिए रेडी है। 

बता दें, ट्रेलर लॉन्च के बाद, निर्माताओं ने  फ्रेंडशिप सॉन्ग, 'होने दो जो हो जाता है' जारी किया था और अब फिल्म के म्यूजिकल सफर को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने दूसरा गाना, 'आई वाना सी यू डांस' जारी किया है। यह गाना एक जोशीला ट्रैक है जिसके साथ एक युवा एहसास जुड़ा हुआ है और यह फिल्म की भावना का जश्न भी मनाता है। ये गाना फुल पार्टी वाइब्स देता है और अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अपने  शानदार डांस मूव्स से मंच पर आग लगा रहे हैं। गाने में कुछ बेहद कमाल के हुक स्टेप्स भी है जो डांस फ्लोर पर परफेक्ट मूड सेट कर देगा। इस गाने ने वाकई फिल्म की रिलीज के लिए भी उत्साह बढ़ा दिया है।

'आई वाना सी यू डांस' सबा आज़ाद द्वारा गाया गया है और सचिन और जिगर द्वारा कंपोज्ड है। वहीं गाने के लीरिक्स अंकुर तिवारी ने दिए हैं, इसके कोरियोग्राफ सीजर गोंसाल्वेस ने किया हैं।

खो गए हम कहां का निर्देशन डेब्यूटांट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है। यह फिल्म 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Content Editor: Varsha Yadav

Kho Gaye Hum Kahan movieI Wanna See You Dancenew song

loading...