main page

2019 में दर्शकों के दिलों पर छाए ये वेब सीरीज एक्टर, देखिए Top-5 की लिस्ट...

Updated 01 January, 2020 02:33:58 PM

बॉलीवुड एक्टर बदलते समय के साथ अपने आप को भी बदल रहे हैं। इस साल, कई बड़े एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्टर बदलते समय के साथ अपने आप को भी बदल रहे हैं। इस साल, कई बड़े एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं। एक ओर, जहां मनोज बाजपेयी ने 'द फैमिली मैन' के साथ अपनी शुरुआत की, वहीं राज और डीके ने भी वेब सीरीज से डिजिटल कंटेंट की दुनिया में एंट्री कर ली। शाहरुख खान ने भी प्रोड्यूसर के रूप में हाथ आजमाया और 'बार्ड ऑफ ब्लड' बनाई। जिसमें इमरान हाशमी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया। अब, सवाल यह है कि साल के अंत में किस बॉलीवुड एक्टर ने इस डिजिटल माध्यम में टॉप किया है। यहां हम आपके साथ 5 एक्टर की लिस्ट शेयर कर रहे हैं। जो इस साल अपनी वेब सीरीज से चर्चा में रहे। 

1. मनोज वाजपेयी -

Bollywood Tadka, Manoj Vajpayee Images

उन्होंने इस साल 'द फैमिली मैन' के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया। वह स्पाई श्रीकांत तिवारी की भूमिका में दिखाई दिए। इस वेब सीरीज़ में लोगों ने उनके कॉमन मैन  की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। 

2. सैफ अली खान-

Bollywood Tadka, Saif Ali Khan Images

सैफ अली खान ने एक बार फिर ऑनलाइन वेब सीरीज से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। साल 2019 में नेटफ्लिक्स की फ्लैगशिप वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन आया। इस सीज़न में, सैफ अली एक बार फिर सकारात्मक भूमिका में दिखाई दिए। उन्हें सरजत सिंह की इस भूमिका में पसंद किया गया। 

3. इमरान हाशमी -

Bollywood Tadka, Emraan Hashmi Images

इमरान हाशमी ने अपना डिजिटल डेब्यू साल 2019 में किया था। इसके लिए उन्होंने रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस के तहत वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को चुना। शाहरुख ने इस वेब सीरीज़ के जरिए बतौर प्रोड्यूसर अपनी शुरुआत की। इस वेब सीरीज में इमरान ने जासूस की भूमिका निभाई। 
4. विवेक ओबेरॉय -

Bollywood Tadka, Vivek Oberoi Images

विवेक ओबेरॉय की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज' का दूसरा सीज़न इस साल के आखिरी साल में रिलीज़ हुआ था। इसे फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था। इस अमेज़न वेब सीरीज को भारत में अच्छी सफलता मिली। इस वेब सीरीज में उन्होंने विक्रांत का किरदार निभाया था। 

5. विक्रांत मेस्सी -

Bollywood Tadka, Vikrant Msssey Images

'मिर्जापुर' से अपनी पहचान बनाने वाले विक्रांत मेस्सी इस बार 'क्रिमिनल जस्टिस' में दिखाई दिए। इस वेब श्रृंखला में, उन्होंने एक कैदी की भूमिका निभाई। हॉटस्टार की इस वेब श्रृंखला को तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया था। 

Edited By: Akash sikarwar

Top 5 Web SeriesManoj VajpayeeEmraan HashmiSaif Ali KhanVivek OberoiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...