main page

गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर को देख अक्षय कुमार ने आलिया भट्ट के लिए कही ये बात

25 February, 2021 05:16:35 AM

बहुप्रतीक्षित आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर वीडियो बुधवार को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के 58 वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री के गलियारे में सिर्फ आलिया

मुंबईः बहुप्रतीक्षित आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर वीडियो बुधवार को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के 58 वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री के गलियारे में सिर्फ आलिया भट्ट की जमकर तारीफ हो रही है। गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर को देख अक्षय कुमार, रणवीर से लेकर शाहिद कपूर जैसे टॉप बॉलीवुड स्टार भी आलिया भट्ट के कायल हो गए हैं।

अक्षय कुमार ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा। वह लिखते हैं जिस दिन उन्होंने इस फिल्म के शीर्षक के बारे में सुना तभी वह इसे शानदार समझ रहे थे और आज ऐसा आज हुआ भी।

बता दें टीजर में आलिया भट्ट के किरदार गंगूबाई काठियावाड़ी की झलक मिलती है। आलिया भट्ट के शानदार अभिनय और लुक को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों ने समान रूप से सराहा है। फिल्म को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस के अध्यायों में से एक से रूपांतरित किया गया है। नाटक में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कामठीपुरा के सबसे शक्तिशाली, प्यार और सम्मानित मैडम में से एक थी। 

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को भंसाली की अब तक की सबसे बड़ी परियोजना माना जा रहा है। टीजर रिलीज से ठीक पहले, आलिया का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें यह भी पता चला था कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें भट्ट ने एक साड़ी पहनी थी, जिसमें एक प्रमुख लाल बिंदी, नाक की अंगूठी और एक चोटी थी। आलिया ने वही शेयर किया और लिखा, “30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में।”

 


Gangubai Kathiawadi TeaserAkshay KumarAlia BhattOutstanding Performance
loading...