main page

Jimmy Kimmel के शो में पहुंची सलीना गोमेज,शाॅर्ट ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 24 February, 2024 03:35:15 PM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सलीना गोमेज अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सलीना को Jimmy Kimmel के शो में स्पाॅट किया गया जहां उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हसीना ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस पेयर की थी।

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सलीना गोमेज अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सलीना को Jimmy Kimmel के शो में स्पाॅट किया गया जहां उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हसीना ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस पेयर की थी।

 

Bollywood Tadka

 

अपने फिगर को फ्लाॅन्ट करने के लिए सलीना ने गोल्डन बकल वाली ब्लैक बेलट पेयर की थी। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक,ईयरिंग्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सिंगर ने ब्लैक हाई हील्स बूट्स पेयर किए थे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली सेलेना अक्सर अपने अफेयर को लेकर हेडलाइंस में छाई रहती हैं।  

Bollywood Tadka

 

सेलेना गोमेज म्यूजिक इंडस्ट्री के एक जाने-माने शख्सियत को डेट कर रही हैं और वह हैं बेंजामिन जोसेफ लेविन, जिन्हें बेनी ब्लैंको भी कहा जाता है। कुछ महीनों से सेलेना और बेनी का नाम जोड़ा जा रहा था। वह अक्सर बेंजामिन जोसेफ लेविन के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Selena GomezStylishJimmy KimmelshowHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...