main page

'लाहौर 1947' का हिस्सा बनीं शबाना आजमी, फिल्म में अहम होगा उनका किरदार

Updated 13 February, 2024 05:41:47 PM

एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर, 1947' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को इंतजार है। फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी और जिससे जुड़ी कुछ जानकारी समाने आई है।

नई दिल्ली। एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर, 1947' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसका दर्शकों को इंतजार है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में छाई है क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर गदर 2 के बाद सनी की अगली फिल्म हैं जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे। इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं। इसके अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी और जिससे जुड़ी कुछ जानकारी समाने आई है। 

 

शबाना आजमी के बारे में बात करते हुए राजकुमार संतोषी कहते हैं, "शबाना जी ने अपने जीवन में कई तरह के किरदार निभाए हैं, शायद ही किसी अभिनेत्री ने इतने तरह के किरदार निभाए हों। वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और लाहौर 1947 में उनका किरदार फिल्म में एक सेंट्रल किरदार है और कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि 'लाहौर, 1947' किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Lahore 1947Lahore 1947 updateShabana Azmisunny deol

loading...