main page

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में किसिंग सीन पर शबाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा-धर्मेंद्र जैसे इंसान को कौन नहीं Kiss करना चाहेगा?

Updated 03 August, 2023 01:14:24 PM

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीजिंग के बाद से लगातार चर्चा में है। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी लिपलॉक करते दिखे हैं। उनका ये सीन देख लोग काफी हैरान हुए और तरह-तरह के सवाल करते नजर आए। वहीं अब फिल्म में धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना ने अपनी चुप्पी तो

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीजिंग के बाद से लगातार चर्चा में है। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी लिपलॉक करते दिखे हैं। उनका ये सीन देख लोग काफी हैरान हुए और तरह-तरह के सवाल करते नजर आए। वहीं अब फिल्म में धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर शबाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र संग किसिंग सीन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शबाना आजमी ने कहा, जब हम किस कर रहे थे तो लोग खुश हो रहे थे और चीयर कर रहे थे। शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था। यह सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया है, लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत इंसान को किस नहीं करना चाहेगा? 

 

 


जब शबाना से इस किसिंग सीन पर जावेद अख्तर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बात से बिलकुल परेशान नहीं हुए। उन्हें इस बात से परेशानी थी कि फिल्म में मेरा किरदार थोड़ा राउडी जैसा था। पूरी फिल्म में मैं तालियां बजा रही थी, सीटियां बजा रही थी और चिल्ला रही थी जिसे देखकर जावेद साहब बोले-मैं नहीं जानता था कि ये महिला मेरे बगल में बैठती है। मैं एक्साइटमेंट में पागल हो गया था।

 

 

इससे पहले एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने शबाना के साथ किसिंग सीन पर बात की थी। उन्होंने कहा था, “सुन रहा हूं कि शबाना और मेरे किसिंग सीन से दर्शक चौंक गए। मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी इसलिए इसका प्रभाव हुआ।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Shabana Azmireactkissing sceneDharmendraRocky Aur Rani Ki Prem KahaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...