main page

‘प्लीज ऐसा मत करिए...’ ‘Pasoori Nu’ रिमेक के हेटर्स को ऑरिजिनल सिंगर ने दिया जवाब

Updated 29 June, 2023 10:23:49 AM

जमकर हो रही ट्रोलिंग के बीच ऑरिजिनल ‘पसूरी’ की सिंगर शे गिल ने चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का लेटेस्ट सॉन्ग ‘पसूरी’ को लोग बहुत पसंद कर रहें हैं। फिल्म में ऑरिजिनल सॉन्ग के रीमेक को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। यह गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को प्यार के साथ-साथ काफी हेट भी मिल रहा है। कुछ फैंस को ‘पसूरी’ का रिमेक पसंद नहीं आ रहा। जमकर हो रही ट्रोलिंग के बीच ऑरिजिनल ‘पसूरी’ की सिंगर शे गिल ने चुप्पी तोड़ी है।

पाकिस्तानी सिंगर शे गिल ने ‘पसूरी’ रिमेक के हेटर्स को जवाब दिया है, "गाने को लेकर जो लोग सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग कर रहें हैं, वो बिल्कुल सही नहीं है..अगर आप लोगों को ये गाना पसंद नहीं है तो आप इसे मत सुनिए। घर में बुराई करना फिर भी चल जाता है लेकिन पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी की फजीहत करना अच्छी बात नहीं है..तो प्लीज ऐसा मत करिए..।"

शे गिल ने कहा कि, “लोग मुझे इस गाने को लोकर काफी सवाल कर रहें हैं कि क्या ये मेरा फैसला था...तो मैं आपको बता दूं कि दोस्तों गाना मेरे पास नहीं है और ना ही ये मेरा अधिकार हैं, इसलिए मैंने इसको बिल्कुल भी नहीं बेचा है..मुझे तो खुद गाने के रीमेक के बारे में आप लोगों के जरिए पता चल रहा है।”

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

original singershae gillrepliedhatersPasaori Nuremakepakistani singersatya prem ki katha

loading...