main page

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने 23 की उम्र में पूरा किया Big Dream, अलीबाग में खरीदा 12.91 करोड़ का आलीशान घर

Updated 23 June, 2023 11:08:06 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान  जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। इससे ठीक पहले उन्होंने अपना एक बिग ड्रीम पूरा किया है। सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुन सबके होश उड़ा देने वाली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान  जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। इससे ठीक पहले उन्होंने अपना एक बिग ड्रीम पूरा किया है। सुहाना खान ने अलीबाग में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुन सबके होश उड़ा देने वाली है।
  


 


रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना खान ने अलीबाग में तीन घरों के साथ 1.5 एकड़ की प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत 12.91 करोड़ रुपये है। थाल गांव की ये प्रॉपर्टी पुराने समय के एक फिल्मी परिवार एक्टर दुर्गा खोटे के वंशजों की थी। महाराष्ट्र के सबसे खूबसूरत हिस्सों में से एक में स्थित, यह प्रॉपर्टी नारियल के पेड़ों से घिरी हुई है और इसमें ट्यूबवेल व पानी के टैंक भी हैं।

Bollywood Tadka

 

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, प्रॉपर्टी 1 जून को पंजीकृत की गई थी और 77.46 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भी भरा गया था। अलीबाग की इस प्रॉपर्टी को सुखद माहौल, शहर से कनेक्टिविटी में बढ़ोत्तरी और मुंबई के कंक्रीट क्लॉस्ट्रोफोबिया से दूर एक ऑप्शन के तौर पर तैयार किया गया है।


 


वहीं, सुहाना खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपमकिंग फिल्म 'द आर्चीज' में अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और फैंस इसे देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhandaughterSuhana KhanboughthouseAlibaug12.91 croreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...