main page

शाहरुख खान के फैन मोहम्मद अशरफ का निधन, एक्टर के नाम पर की थी सबसे बड़े फैन क्लब की शुरुआत

Updated 02 August, 2023 10:04:45 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस न सिर्फ एक्टर को रियल लाइफ में देखने को बेताब रहते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब लाइक करते हैं। कई फैंस तो किंग खान के नाम पर इंस्टा पेज भी चलाते हैं और उनके हर अपडेट को अन्य यूजर्स के बीच साझा करते रहते हैं। इसी बीच शाहरुख के एक फैन का निधन हो गया, जो एक्टर के नाम पर फैन पेज भी चलाता था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस न सिर्फ एक्टर को रियल लाइफ में देखने को बेताब रहते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब लाइक करते हैं। कई फैंस तो किंग खान के नाम पर इंस्टा पेज भी चलाते हैं और उनके हर अपडेट को अन्य यूजर्स के बीच साझा करते रहते हैं। इसी बीच शाहरुख के एक फैन का निधन हो गया, जो एक्टर के नाम पर फैन पेज भी चलाता था।

Bollywood Tadka

मोहम्मद अशरफ नाम के शाहरुख के इस फैन का निधन 31 जुलाई को हो गया। बीते 14 महीनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहा था और  बीते सोमवार वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद अशरफ हमेशा से ही शाहरुख खान के बड़े फैन रहे हैं। उसने एक्टर के सबसे बड़े फैन क्लब ‘शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब’ की शुरुआत की थी। वह कई मौकों पर किंग खान से मिल चुके हैं।

 

‘शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब’ के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 5 लाख 57 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं फेसबुक पर इस पेज को 32 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।


मोहम्मद अशरफ एक्टर के इतने बड़े फैन थे कि वह उनकी हर फिल्म का फर्स्ट डे- फर्स्ट शो देखते थे। वह कभी किसी कीमत पर शाहरुख की कोई फिल्म मिस नहीं करते थे।

 
 
  

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhanfanMohammad Ashrafpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...