main page

Mission Impossible 7 के साथ रिलीज होगा शाहरुख की 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर

Updated 03 July, 2023 02:48:20 PM

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित 'जवान' का दमदार ट्रेलर होगा 'मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान के 'पठान' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सभी उन्हें अपकमिंग फिल्म जवान में स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेकरार हैं। अब जवान से जुड़ी एक धमाकेदार अपडेट सामने आई है। एसआरके की इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर, सिनेमाघरों में मिशन इम्पॉसिबल की रिलीज के साथ जारी किया जाएगा।

 

एक ट्वीट में साझा किया गया है कि, "#ShahRukhKhan की अगली रिलीज के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है..."
#JawanTrailer के लिए तैयार हो जाइए जो #MissionImpossibleDeadReckoning के प्रिंट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा... ट्रेलर लॉन्च की डेट जल्द ही घोषित की जाएगी!
#Jawan 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी! 🔥🔥”

 

जवान भावनाओं की एक रोमांचक रोलरकोस्टर राइड होने का वादा करती है, जो अपने जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेज के साथ दर्शकों को दीवाना कर देगा और उन्हें अपनी सीटों के किनारे पर ले आएगा। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान की अपीयरेंस में ड्रामैटिक ट्रांसफॉर्मेशन भी इसे वास्तव में अलग बनाता है। इसके लिए सुपरस्टार के लुक में भारी बदलाव किए गए है, जिसने प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है।

 

इस फिल्म को लेकर अटकलें और उत्साह तेज हो चुका है, क्योंकि प्रशंसक पूरी शिद्दत के साथ जवान के ट्रेलर के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा। यह फिल्म बहुमुखी अभिनेता की क्षमता और विभिन्न भूमिकाओं में खुद को डुबोने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करने का वादा करती है। बता दें, शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया हैं। इसका निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Mission Impossible 7JawanJawan trailerShah Rukh Khan

loading...