main page

फिल्म 'डॉन 3' से बाहर हुए शाहरुख खान, Ranveer Singh ने ‘पठान’ को किया रिप्लेस!

Updated 20 May, 2023 12:18:17 PM

'Don 3' की कमान भी फरहान अख्तर के हाथों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने वाली है और अगले साल यानी 2024 में ये रिलीज हो सकती है।

मुंबई। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की ‘डॉन’ ने बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया था। 1978 मे आई डॉन में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। उनकी एक्टिंग और एक्शन को लोग फैन है। इसके बाद 2006 में शाहरुख खान की रीमेक ‘DON’ ने भी खूब धमाल मचाया, जिसके बाद 2011 में ‘DON 2’ रिलीज हुई।

लेकिन क्या आप जानते हैं, बॉलीवुड को जल्द ही एक और ‘डॉन’ मिलने वाला है, जी हां खबरों कि माने तो जल्द ही ‘डॉन 3’ की शूटिंग भी शुरू होने वाली है और इस बार लीड रोल के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा है।

'Don 3' की कमान भी फरहान अख्तर के हाथों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने वाली है और अगले साल यानी 2024 में ये रिलीज हो सकती है। हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशिल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड के ‘पठान’ शाहरुख खान ने खुद फिल्म का ऑफर ठुकराया है, जिसके बाद फिल्म रणवीर सिंह को मिली है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ समझ नहीं आई और वो कमर्शियल फिल्में ऐसी करना चाहते हैं जो कि यूनिवर्सल अपील की हों, ऐसे में फिल्म 'डॉन' उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही थी। वहीं रणवीर सिंह का बात करें तो वह एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ पहले भी फिल्म 'दिल धड़कने दो' और 'गली ब्वॉय' में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shah Rukh KhanfilmDon 3Ranveer SinghreplacePathan

loading...