main page

शाहरुख खान की 'जवान' प्रीव्यू ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज हुए हासिल

Updated 11 July, 2023 03:47:18 PM

शाहरुख खान की जवान के प्री-रिलीज़ वीडियो ने जारी होते ही धमाल मचा दिया और 24 घंटे के व्यू काउंट के मामले में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में टीज़र्स और ट्रेलर्स द्वारा पहले से बनाए गए सभी पिछले रिकॉर्ड्स को आसानी से पार कर लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की जवान के प्री-रिलीज़ वीडियो ने जारी होते ही धमाल मचा दिया और 24 घंटे के व्यू काउंट के मामले में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में टीज़र्स और ट्रेलर्स द्वारा पहले से बनाए गए सभी पिछले रिकॉर्ड्स को आसानी से पार कर लिया है। सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन व्यूज के साथ जवान के धमाकेदार प्रीव्यू ने मौजूदा स्टैंडर्ड्स को तोड़ दिया है, जिससे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नया शिखर स्थापित हुआ है।

जवान का प्रीव्यू पहले 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियोज के रूप में सबसे टॉप पर  है, जो एसआरके की व्यापक लोकप्रियता, फिल्म की यूनिवर्सल अपील और फिल्म की रिलीज के आसपास बढ़ती प्रत्याशा का बड़ा सबूत है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

जवान के रिकॉर्ड-ब्रेकिंग व्यूज से साफ होता है कि आकर्षक स्टोरीटेलिंग और प्रभावी मार्केटिंग की ताकत इस तेजी से बढ़ते कॉम्पिटिटिव एंटरटेनमेंट स्पेस में अहम हैं।

ये वीडियो सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है और भारतीय डिजिटल परिदृश्य पर एक गहरी छाप छोड़ी है। वीडियो को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया उस विशाल प्रशंसक आधार को दर्शाती है जिसे फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही हासिल कर लिया है।

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Shah Rukh KhanJawaanpreview breaks24 hours

loading...