main page

शाहरुख खान ने शेयर किया Jawan का नया पोस्टर, कहा, ''हर चेहरे के पीछे होता है मकसद..''

Updated 25 August, 2023 03:49:00 PM

बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान और उनके जवान के लुक ने प्रीव्यू के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से एक नया पोस्टर शेयर किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान और उनके जवान के लुक ने प्रीव्यू के लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। जहां, प्रीव्यू ने पहले ही दर्शकों को नए लेवल के एक्शन्स की झलक दिखाई है, वहीं जवान को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले एलिमेंट्स में से एक शाहरुख के अलग-अलग अवतार हैं, जिसे लेकर सभी के बीच उत्सुकता बढ़ गयी है कि आखिर उनके हर एक लुक के पीछे की कहानी होगी।

शाहरुख ने शेयर किया 'जवान' का नया पोस्टर
"जवान" में शाहरुख खान के सभी अवतारों को एक सिंगल फ्रेम में मिलाकर, नया पोस्टर आज पेश किया गया है, जो फ़िल्म से पांच अलग-अलग दिखने वाले रूपों को शानदार तरीके से पेश कर रहा है। जिस खूबसूरत तरीके से शाहरुख इन अलग-अलग अवतारों के बीच बेहद आसानी से बदलाव करते हैं, वह उनकी शानदारवेर्सटिलिटी प्रतिभा का सबूत है।

"जवान" बिना किसी शक दर्शकों को शाहरुख के अलग-अलग वर्जन से परिचित कराने के लिए तैयार है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया है।

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

jawanjawan release dateshah rukh khanjawan new motion posterजवान मोशन पोस्टरजवान रिलीज डेटजवान शाहरुख खान

loading...