main page

ट्विटर के ब्लू टिक हटने पर कबीर सिंह बने शाहिद कपूर, कहा 'एलन मस्क तू वहीं रुक...'

Updated 23 April, 2023 03:47:26 PM

ट्विटर द्वारा ब्लू टिक हटाने के बाद शाहिद कपूर ने कबीर सिंह मेम के साथ प्रतिक्रिया दी। वह कई मशहूर हस्तियों में से हैं, जिन्हें समान भाग्य का सामना करना पड़ा।

मुंबई। ट्विटर पर अपना ब्लू टिक वेरिफिकेशन बैज खो जाने के बाद शाहिद कपूर का रिएक्शन सामने आया है। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने 11 अप्रैल को घोषणा की, कि ट्विटर यूजर्स 20 अप्रैल से लीगेसी ब्लू टिक खो देंगे। शाहिद उन कई हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने सब्सक्रिप्शन का भुगतान नहीं करने के लिए अपना ब्लू टिक खो दिया है, जो अब वेरिफिकेशन बनाए रखने के लिए जरूरी है।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के सीन से एक फोटो शेयर की और मजाक में इसे कैप्शन दिया, "शाहिद कपूर अपने ब्लू टिक के लिए एलोन मस्क को पीटने के रास्ते में।" शाहिद ने इसे रीपोस्ट किया और कबीर सिंह के उसी सीन से अपना डायलॉग लिखा, “मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया… एलोन, तू वहीं रुक मैं आरा हूं।

 

आपको बतां दें की अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक, ट्विटर ब्लू मार्क आइकन हटने के बाद अपने ट्विटर से ब्लू टिक खो दिए। शाहिद के अलावा, अजय देवगन, एया भट्ट, अक्षय कुमार, काजोल, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर जैसी हस्तियों ने भी अपना ब्लू टिक खो दिया। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SHAHID KAPOORKABIR SINGHTWITTERBLUW TICKELON MUSK

loading...