main page

14 साल छोटी पत्नी संग शाहिद की रोमांटिक डिनर डेट, ऑफ शोल्डर टाॅप में स्टनिंग दिखी मीरा

Updated 03 July, 2019 12:21:22 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के परफैक्ट कपल में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। मंगलवार रात इस कपल को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया।

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के परफैक्ट कपल में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। मंगलवार रात इस कपल को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka,मीरा राजपूत इमेज,मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर

डिनर डेट पर मीरा ब्लू ऑफ शोल्डर टाॅप औऱ ब्लैक जैगिंग में स्टनिंग अंदाज में दिखीं। हालांकि सामने आईं इन तस्वीरों में मीरा का चेहरा नजर नहीं आ रहा। इन तस्वीरों में वह गाड़ी में बैठते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,

वहीं शाहिद ग्रे टी-शर्ट और कैप्री में कूल लुक में दिखे। जहां शाहिद ने मीडिया कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka,मीरा राजपूत इमेज,मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। मीरा  शाहिद से 14 साल छोड़ी हैं। शाहिद जहां 38 साल के हैं, वहीं मीरा 24 की हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं मीशा और जैन कपूर। 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली है। 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,मीरा राजपूत इमेज,मीरा राजपूत फोटो,मीरा राजपूत पिक्चर

 

 

: Smita Sharma

shahid kapoormira rajputromanticdinner dateno makeup lookBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...