main page

सालों बाद शाहिद ने दिया सैफीना की शादी पर रिएक्शन, कहा-'प्रियंका ने तो बुलाया था करीना ने...!

12 June, 2019 01:01:30 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को छिपाने की कोशिश नहीं की। शाहिद से जब भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड या पत्नी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को छिपाने की कोशिश नहीं की। शाहिद से जब भी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड या पत्नी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिए हैं। हाल ही में शाहिद नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे थे। यहां उन्होंने करियर के अलावा अपनी एक्स प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक के बारे में बात की। 

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

नेहा ने जब शो के दौरान शाहिद से करीना और प्रियंका की शादी के इनविटेशन को लेकर पूछा तो एक्टर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मुंबई वाले रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया था।

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर  पिक्चर

करीना की शादी को लेकर शाहिद कपूर ने कहा-'मुझे याद नहीं है कि करीना ने मुझे अपनी शादी में इनवाइट किया था या नहीं। इस बात को लंबा वक्त हो चुका है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मुझे इनवाइट किया गया था।'

Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,

 

रंग दे बसंती फिल्म ना करने की बताई वजह
 

वहीं शाहिद ने फिल्म रंग दे बसंती न करने को लेकर भी खुलासा किया। शाहिद ने कहा कि उन्हें फिल्म रंग दे बसंती ऑफर की गई थी। शाहिद ने कहा-'मुझे यह फिल्म ना करने का अफसोस है। फिल्म के मेकर्स रंग दे बसंती में सिद्धार्थ के रोल के लिए मुझे कास्ट करना चाहते थे। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए मैं रो गया था और मुझे स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी लेकिन वो फिल्म करने का मुझे समय नहीं मिला।'हालांकि मुझे इस बात का काफी दुख भी है। 
Bollywood Tadka,शाहिद कपूर इमेज,शाहिद कपूर फोटो,शाहिद कपूर पिक्चर,

काम की बात करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहिद की के साथ कियारा आडवाणी हैं। यह फिल्म तमिल मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म 21 जूमन को रिलीज हो रही है। 

  


shahid kapoorrevealinvitedkareena kapoorsaif ali khanpriyanka chopranick jonasweddingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...