main page

शाहिद कपूर ने ब्लैक वेस्ट पहन शेयर की तस्वीर, पत्नी मीरा बोली- हाय काइली

Updated 08 August, 2021 10:42:58 AM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में शाहिद ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिस पर मीरा ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में शाहिद ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जिस पर मीरा ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में शाहिद ब्लैक कलर की वेस्ट पहने नजर आ रहे हैं। एक्टर ने गले में चेन पहनी हुई है। एक्टर कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- किसी भी अंधेरे को अपने अंदर की रोशनी को मत खत्म करने दो। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। पत्नी मीरा ने भी कमेंट किया है। मीरा ने लिखा- हाय काइली। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर किक्रेटर की भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shahid kapoorsharesphotomira rajputkylie jennerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...