main page

नेपोटिज्म के बीच किंग खान ने पेश की मिसाल, Class Of 83 से लॉन्च किए 5 Outsider

Updated 08 August, 2020 03:07:33 PM

शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा पांच नए चेहरे- निनाद महाजनी, भूपेंद्र जादावत, समीर परांजपे, हितेश भोजराज और पृथ्वीक प्रताप को लॉन्च करने के लिए खूब सरहाया जा रहा है...

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स पर बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर 8 अगस्त, 2020 में रिली किया गया था। दर्शकों द्वारा न केवल बॉबी देओल और कहानी को पसंद किया जा रहा है बल्कि, शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा पांच नए चेहरे- निनाद महाजनी, भूपेंद्र जादावत, समीर परांजपे, हितेश भोजराज और पृथ्वीक प्रताप को लॉन्च करने के लिए खूब सरहाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि शाहरुख खान ने एक नहीं, बल्कि पांच बाहरी लोगों को अपने बैनर के तहत एक बड़ा मंच दिया है, जो बेहद सराहनीय है। नेपोटिजम के इर्दगिर्द छिड़ी पूरी बहस के बीच, इस बात ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है। 

कहानी
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित 'क्लास ऑफ 83' में 1980 के दशक से मुंबई पुलिस की कहानी दिखाई जाएगी, जब बॉम्बे में अपराध की संख्या बढ़ गयी थी। फिल्म को हुसैन जैदी की 'क्लास ऑफ 83: द पुनिशर्स ऑफ मुंबई पुलिस' से रूपांतरित किया गया है।

21 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
 यह कहानी बॉबी देओल द्वारा बनाये गए एक ग्रुप और उनके द्वारा किये जाने वाले एनकाउंटर के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी। कलाकारों में अनूप सोनियां, जॉय सेनगुप्ता के साथ परियोजना में मुख्य अभिनेता के रूप में पांच नए कलाकार भी शामिल हैं।ट्रेलर के साथ दिल जीतने के बाद, अब सभी को 21 अगस्त के दिन इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

: Chandan

bobby deolclass of 83class of 83 trailerclass of 83 trailer relasebobby deol class of 83 trailer releasebobby deol filmclass of 83 dialougeclass off 83 video viralclass of 83 cast

loading...