main page

Video: शादी में पत्नी संग जमकर नाचे शाहरुख खान, दिल जीत लेगी कपल की डांस परफॉर्मेंस

Updated 05 February, 2020 11:58:34 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन ने 3 फरवरी को लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्‍होत्रा संग सात फेरे लिए। इस ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने दोस्‍तों, रिलेटिव्‍स और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े खास लोगों के लिए रिसेप्‍शन होस्‍ट की। पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मस्ती और डांस किया। बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख ने भी अपनी वाइफ गौरी खान के साथ एक खास डांस परफॉर्मेंस दी। शाहरुख और गौरी की डांस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया।

 

Video: शादी में पत्नी संग जमकर नाचे शाहरुख खान, दिल जीत लेगी कपल की डांस परफॉर्मेंस


मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन ने 3 फरवरी को लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्‍होत्रा संग सात फेरे लिए। इस ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने दोस्‍तों, रिलेटिव्‍स और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े खास लोगों के लिए रिसेप्‍शन होस्‍ट की। पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मस्ती और डांस किया।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख ने भी अपनी वाइफ गौरी खान के साथ एक खास डांस परफॉर्मेंस दी। शाहरुख और गौरी की डांस परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया। इस डांस परफॉर्मेंस में शाहरुख और गौरी का प्यार और बॉन्डिंग नजर आई। दोनों ने 'तनु वेड्स मनु'के साॅन्ग 'साडी गली' पर जमकर डांस किया। 

Bollywood Tadka

शाहरुख-गौरी के अलावा करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी अपने कजिन के रिसेप्शन पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इस डांस परफॉर्मेंस में करण जौहर ने भी उन्हें जॉइन किया। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

: Smita Sharma

shahrukh khangauri khandance performancearmaan jainreceptionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...