main page

सुहाना को आ रही बेस्ट फ्रेंड की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा 'मिस यू'

Updated 13 December, 2020 12:19:47 PM

एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना के तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सुहाना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सुहाना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में सुहाना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

Bollywood Tadka


शेयर की तस्वीर में सुहाना अपनी फ्रेंड के साथ नजर आ रही है। जिसे वह बहुत मिस कर रही है। तस्वीर में सुहाना ब्लू एंड वाइट टॉप और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सुहाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं उनकी फ्रेंड वाइट एंड ब्लू टॉप और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना ने अपनी दोस्त के लिए लिखा- 'मिस यू' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। इस पर सुहाना की दोस्त शनाया कपूर ने भी कमेंट किया है और लिखा- ब्यूटी

Bollywood Tadka


बता दें सुहाना चर्चित स्टारकिड्स में से एक है। सुहाना अमेरिका में अपनी पढ़ाई कर रही है। सुहाना को एक्टिंग का शौक है। पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना बॉलीवुड में डब्यू करेगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

shahrukh khandaughtersuhana khanmissingbestfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...