main page

Aryan Khan Bail: 'मन्‍नत' के बाहर दीवाली जैसा माहौल, जमकर हुई पटाखेबाजी, खूब लगे नारे

Updated 29 October, 2021 10:34:44 AM

क्रूज ड्रग्‍स केस में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को वीरवार को जमानत मिल गई। इस खबर से ना सिर्फ खान फैमिली नहीं बल्कि उनके फैंस और बाॅलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी। जैसे ही आर्यन खान के जमानत मिलने की खबर आईं उनके घर ''मन्‍नत'' के बाहर फैंस का हुजूम जमा हो गया है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही फैंस बीते 26 दिनों से उनकी रिहाई को लेकर लगातार सड़कों पर और सोशल मीडिया पर अपना सपोर्ट दिखा रहे थे। ऐसे में अब ज‍ब जमानत मिल गई है तो इसकी खुशी न सिर्फ ''मन्‍नत'' के भीतर बल्‍क‍ि बाहर

मुंबई: क्रूज ड्रग्‍स केस में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को वीरवार को जमानत मिल गई। इस खबर से ना सिर्फ खान फैमिली नहीं बल्कि उनके फैंस और बाॅलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी। जैसे ही आर्यन खान के जमानत मिलने की खबर आईं उनके घर 'मन्‍नत' के बाहर फैंस का हुजूम जमा हो गया है।

Bollywood Tadka

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही फैंस बीते 26 दिनों से उनकी रिहाई को लेकर लगातार सड़कों पर और सोशल मीडिया पर अपना सपोर्ट दिखा रहे थे। ऐसे में अब ज‍ब जमानत मिल गई है तो इसकी खुशी न सिर्फ 'मन्‍नत' के भीतर बल्‍क‍ि बाहर भी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लोगों ने खूब पटाखे चलाए। फैंस की खुशी देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके लिए कल का दिन किसी दीवाली से कम नहीं थी। 

Bollywood Tadka

बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को लगातार तीन दिन की सुनवाई के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। क्रूज ड्रग्‍स केस में एनसीबी ने आर्यन समेत 8 लोगों को 2 अक्‍टूबर की रात हिरासत में लिया था, जिसके बाद 3 अक्‍टूबर को सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद 8 अक्टूबर को सभी आरोपियों को जेल में भेज दिया गया। आर्यन खान की जमानत मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट कोर्ट और सेशंस अदालत से खारिज हो चुकी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 


shahrukh khancelebrateAryan KhanBailoutsideMannatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...