main page

सेल्फी ले रहे शख्स के साथ Shahrukh ने की बदतमीजी, वायरल हुआ ये video

Updated 03 May, 2023 11:28:18 AM

शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस का पारा लगातार चढ़ता जा रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने चार साल बाद 'पठान' के जरिए धमाकेदार कमबैक किया।जिसके बाद एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' और 'जवान' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शक बेसब्री के इन दोनों फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्टर में पठान की सफलता के बाद एटीट्यूड आ गया है। 

शाहरुख खान ने की फैन के साथ बदसलूकी
बता दें कि शाहरुख खान हाल ही कश्मीर से फिल्म की शूटिंग करके वापस मुंबई लौटे। इस दौरान एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरख जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में एक शख्स ने एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए जैसे ही अपना फोन निकाला , शाहरुख ने उसका हाथ झटक दिया और सेल्फी लेने के लिए मना कर दिया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देखने के बाद लोग शाहरुख के व्यवहार पर काफी गुस्सा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि "पठान क्या चली , इनमें तो अकड़ ही आ गई।" एक दूसरे यूजर ने लिखा "एक अलग ही लेवल का एटीट्यूड आ गया है, अब शाहरुख में ।" वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'जवान' में नयनतारा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

शाहरुख खान वीडियोशाहरुख खान एयरपोर्ट वीडियोशाहरुख खान एयरपोर्टशाहरुख खानshahrukh khan videoshahrukh khan newsshahrukh khan airport video

loading...