main page

गणेशोत्सव के लिए अंबानी के घर पहुंचे ‘जवान’ एक्टर शाहरुख, किंग खान की फैमिली ने चुराई सारी लाइमलाइट

Updated 20 September, 2023 01:13:00 PM

हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में गणपति उत्सव की धूम देखने को मिलती है। स्टार्स अपने घर बप्पा की स्थापना करने के बाद अपने दोस्तों और सेलिब्रेटीज को पूजा के लिए इनवाइट करते हैं। इसी बी अंबानी परिवार ने भी अपने घर ‘एंटीलिया’ में गजानन का धूमधाम से स्वागत किया, जहां कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की। वहीं जवा

बॉलीवुड तड़का टीम. हर साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में गणपति उत्सव की धूम देखने को मिलती है। स्टार्स अपने घर बप्पा की स्थापना करने के बाद अपने दोस्तों और सेलिब्रेटीज को पूजा के लिए इनवाइट करते हैं। इसी बी अंबानी परिवार ने भी अपने घर ‘एंटीलिया’ में गजानन का धूमधाम से स्वागत किया, जहां कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की। वहीं जवान एक्टर शाहरुख खान भी अपनी फैमिली संग गणेशोत्सव के लिए अंबानी हाउस पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


खान फैमिली ने अंबानी परिवार में गणपति सेलिब्रेशन के लिए शामिल होते ही पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। इस उत्सव में किंग खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान , बेटे अबराम और सासु मां सविता छिब्बर के साथ पहुंचे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान जहां शाहरुख खान का का पठानी लुक देखने को मिला। वहीं उनकी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना का ट्रेडिनल लुक में न जर आईं। साथ में सासु मां सविता छिब्बर ने भी अपनी सिंपलीसिटी से सभी का दिल जीत लिया और शाहरुख के बेटे शेरवानी में बेहद क्यूट दिखे। इवेंट में शाहरुख खान और उनकी फैमिली खूब लाइमलाइट चुराती दिखी। किंग खान ने पूरी फैमिली के साथ कई पोज दिए।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें, शाहरुख खान ने अपने घर पर भी गणपति बप्पा की स्थापना की है, जिनकी पूजा पूरे विधि-विधान से की गई। अपने घर के गणपति की झलक फैंस को दिखाते हुए किंग खान ने गणेश चतुर्थी की बधाई भी दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर ने लिखा- घर में स्वागत है गणपति बप्पा जी। आपको और आपके परिवार को भगवान गणेश का सम्मान करने वाले एक अद्भुत दिन की शुभकामनाएं। भगवान गणेश हम सभी को खुशी, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक प्रदान करें!!


 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanreachedAmbanihouseGanesh utsavfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...