main page

टॉम हिडलस्टन ने बताया इंडिया का मतलब शाहरुख खान, एक्टर ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

11 June, 2021 11:21:38 PM

एक्टर शाहरुख खान ने पूरी दुनिया में बहुत अच्छी पहचान बनाई है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी शाहरुख के फैन हैं। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलस्टन ने वीडियो शेयर कर शाहरुख की तारीफ की है। जिसका शाहरुख ने जवाब दिया है।

 मुंबई. एक्टर शाहरुख खान ने पूरी दुनिया में बहुत अच्छी पहचान बनाई है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी शाहरुख के फैन हैं। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर टॉम हिडलस्टन ने वीडियो शेयर कर शाहरुख की तारीफ की है। जिसका शाहरुख ने जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka
टॉम ने जो वीडियो शेयर किया था। जिसमें टॉम 'वर्ड एसोसिएशन' गेम खेलते हुए नजर आए। गेम की शुरुआत होती है वर्ड 'लोकी' से। इस पर एक्टर कहते हैं 'मैं'। फिर उन्हें दूसरा शब्द 'थॉर' और 'क्रिस' दिया जाता है। इस पर टॉम कहते हैं 'ब्रदर' और 'हैम्सवर्थ' । आगे टॉम को 'इंडियन सिटी' वर्ड दिया जाता है। इस पर एक्टर जवाब देते हैं, 'चेन्नई सिटी।' टॉम चेन्नई की तारीफ करते हुए आगे कहते हैं, 'चेन्नई बहुत ही शानदार जगह है। मैं वहां कुछ समय रहा चुका हूं।' आखिर में उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं 'इंडिया' और 'बॉलीवुड'। दोनों सवालों का जवाब देते हुए टॉम कहते हैं, 'शाहरुख खान'। शाहरुख ने टॉम के वीडियो को रीट्वीट किया है। शाहरुख ने लिखा- 'आप दयालु हैं, शरारत के भगवान... आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!' फैंस शाहरुख के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें यह पहली बार नहीं है कि टॉम ने इंडिया की तारीफ की है। इससे पहले भी टॉम इंडिया के बारे में बात कर चुके हैं। टॉम को शाहरुख की फिल्म 'माई नेम इज खान' बहुत पसंद है। बता दें कि मार्वल की वेब सीरीज 'लोकी' डिज्‍नी-हॉटस्‍टार पर 9 जून रिलीज की गई है। टॉम मार्बल कॉमिक्स के लोकी के किरदार के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

Bollywood Tadka


shahrukh khanreactstom hiddlestonvideoBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...