main page

सुपरहिट फिल्म ‘मर्सल’ के रीमेक में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे शाहरूख

Updated 12 April, 2019 01:24:40 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। शाहरुख को लेकर अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही एक फिल्म के रिमेक में नज़र आने वालें हैं। जी हां,शाहरुख जल्द ही तमिल सुपरहिट फिल्म मर्सल के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख की फिल्म जीरो पिछले वर्ष रिलीज हुई थी। आनंद एल रा

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहें हैं। शाहरुख को लेकर अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही एक फिल्म के रिमेक में नज़र आने वालें हैं। जी हां,शाहरुख जल्द ही तमिल सुपरहिट फिल्म मर्सल के हिंदी रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख की फिल्म जीरो पिछले वर्ष रिलीज हुई थी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘जीरो’ में शाहरूख ने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ काम किया था। 

वह अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले हाल ही में उनकी चेन्नई में हुए मैच से कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह दक्षिण फिल्म निर्देशक ऐटली के साथ दिखे। ऐटली ने वर्ष 2017 में रिलीज तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का निर्देशन किया था जिसमें सुपरस्टार विजय अहम रोल में थे। उसके बाद से ही इस बात की काफी चर्चा थी कि शाहरुख फिल्म के रीमेक में काम कर सकते हैं।

: Pawan Insha

shahrukh khanshahrukh khan MARSHALbollywoodbollywood tadkabollywood news in hindibollywood latest newsbollywood updates

loading...