main page

'चलेया' सॉन्ग में Shahrukh Khan ने पहनी ब्लैक प्रिंटेट शर्ट बटोर रही सुर्खियां, कीमत जान हैरान है फैंस

Updated 18 August, 2023 09:19:00 AM

गूगल पर अमीरी ब्रांड की इस पेगासस-प्रिंट बॉलिंग शर्ट की कीमत करीब 1407 अमेरिकी डॉलर है।

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर फैंस हमेशा एक्साइटेड ही रहते हैं। ऐसे में ‘पठान’ की सक्सेस के बाद से फैंस की शाहरुख खान से उम्मीदें और बढ़ गईं हैं। जैसा की सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में एक्टर का लुक और ट्रेलर दोनों ही काफी दमदार नजर आ रहें हैं।

फिल्म में एक्टर्स का पहनावा सोसाइटी में एक फैशन ट्रेंड सेट कर देता है। ऐसे में ‘जवान’ के इस गाने में शाहरुख की शर्ट भी काफी कूल लग रही है, लेकिन अगर आप इसकी कीमत पूछेंगे तो आपके होश उड़ना तो तय है। जी हां, हाल ही में अरिजीत सिंह की आवाज में 'जवान' का दूसरा गाना 'चलेया' रिलीज हुआ है। इस गाने के लिरिक्स के साथ-साथ शाह रुख खान के हाफ शर्ट की चर्चा में हैं।

गाने में पहनी गई ये ब्लैक प्रिंटेट शर्ट की कीमत काफी ज्यादा है। 'चलेया' सॉन्ग में शाह रुख खान ने जो शर्ट पहन रखी है, वो अमीरी कंपनी की है। गूगल पर अमीरी ब्रांड की इस पेगासस-प्रिंट बॉलिंग शर्ट की कीमत करीब 1407 अमेरिकी डॉलर है।

तो अब एक्टर की इस शर्ट ने फैंस के लिए एक न्यू ट्रेंड सेट कर दिया है। तो देखते हैं फैंस का इस पर क्या रिएक्शन आने वाला है और यह देखना भी काफी इंटरेस्टिंग होगा कि कितने फैंस इस ट्रेंड को फॉलो करेंगे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

shahrukh khanamiri brandblack shirtjawansongchaleya

loading...