main page

एक साथ दो लीजेंडः शाहरुख खान ने डेविड बेकहम संग शेयर की तस्वीर, लिखा- 'बीती रात एक आइकन से मुलाकात हुई'

Updated 18 November, 2023 01:07:32 PM

मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम इन दिनों भारत में हैं और लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने डेविड के लिए अपने घर पर शानदार पार्टी भी आयोजित की, जहां वह कई स्टार्स के साथ नजर आए। वहीं, अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की है और एक प्यारा से कैप्शन लिखा है। फैंस दोनों स्टार्स की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम इन दिनों भारत में हैं और लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने डेविड के लिए अपने घर पर शानदार पार्टी भी आयोजित की, जहां वह कई स्टार्स के साथ नजर आए। वहीं, अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की है और एक प्यारा से कैप्शन लिखा है। फैंस दोनों स्टार्स की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

शाहरुख खान ने फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'बीती रात एक आइकन और एक और जेंटलमैन के साथ मुलाकात हुई। मैं हमेशा से उनका बड़ा फैन रहा हूं, लेकिन जिस तरह से उनसे मिला और बच्चों के साथ उनका व्यवहार देखकर मुझे एहसास हुआ उनकी फुटबॉल की खासियत उनकी दयालुता और सौम्य स्वभाव है। आपकी फैमिली को मेरा प्यार। अच्छे और खुश रहो मेरे दोस्त और आराम करो।' 


शाहरुख खान और डेविड बेकहम की तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे है और कमेंट कर लिख रहे हैं कि एक साथ दो लीजेंड नजर आ रहे हैं।  

वहीं, शाहरुख खान के काम की बात करें तो वह सुपरहिट फिल्म 'जवान' के बाद अब 'डंकी' में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के इस साल के अंत यानी दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhansharespicDavid BeckhamiconBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...