main page

आर्यन खान ने गरीब महिलाओं में दिल खोलकर बांटे पैसे,शाहरुख खान के बेटे की दरियादिली के मुरीद हुए फैंस

Updated 20 October, 2023 11:18:07 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन खान से जुड़ा एक वीडियो वायरल है जिसे देखकर लोग किंग खान के बेटे की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन खान से जुड़ा एक वीडियो वायरल है जिसे देखकर लोग किंग खान के बेटे की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में आर्यन खान की गाड़ी मुंबई के ट्रैफिक में फंसी हुई दिखी। इस दौरान आर्यन खान ने कुछ ऐसा किया, जिससे उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, कुछ गरीब महिलाएं उनकी गाड़ी के सामने आकर उनसे पैसे मांग रही थीं।

Bollywood Tadka

ऐसे में आर्यन ने अपने ड्राइवर को ढेर सारे पैसे देकर भेजा और उन महिलाओं में बांटने के लिए कहा। वहीं अब शाहरुख के बेटे की ये दरियादिली देख हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गया है। 

Bollywood Tadka

कई लोग आर्यन के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. किसी एक ने कमेंट में लिखा-' गरीबों की मदद करना उनके ट्रेडिशन में है। इसकी बहन सुहाना खान ने भी ऐसा किया था।' 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh khansonAryan KhandistributedmoneyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...