main page

माता वैष्णो देवी के बाद शिरडी साईं दरबार पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना संग लिया बाबा का आशीर्वाद

Updated 15 December, 2023 11:03:26 AM

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान इन दिनों धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले हुए हैं। हाल ही में एक्टर माता वैष्णो देवी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं, अब माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद किंग खान शिरडी साईं दरबार पहुंच गए हैं। एक्टर अपनी बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ साईं बाबा के दरबार पहुंचे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मुंबई. बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान इन दिनों धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकले हुए हैं। हाल ही में एक्टर माता वैष्णो देवी के मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वहीं, अब माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद किंग खान शिरडी साईं दरबार पहुंच गए हैं। एक्टर अपनी बेटी सुहाना खान और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ साईं बाबा के दरबार पहुंचे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।
  
 

शाहरुख खान गुरुवार को बेटी सुहाना और मैनेजर के साथ शिरडी साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे। ANI द्वारा शेयर किए वीडियो में एक्टर डेनिम जींस, व्हाइट टीशर्ट, ओपन ब्लैक शर्ट के साथ कैप और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। जैसे ही शाहरुख कार से उतरे, वह फैंस की भीड़ में घिर गए। फैंस से मिलने के बाद उन्होंने मंदिर में साईं बाबा के दर्शन किए। 

 

 

एक अन्य वीडियो में शाहरुख साईं बाबा के दरबार में बेटी सुहाना के साथ आरती करते दिखाई दे रहे हैं। वह पूरी तरह से साईं बाबा की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।
काम की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर खूब चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित उनकी यह फिल्म 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म में विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Shahrukh KhanblessingsShirdi Sai DarbardaughterSuhana KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...