main page

Shahrukh की 'जवान' के प्रीव्यू का काउंटडाउन शूरू, फैंस को रहेगा कल की सुबह का इंतज़ार

Updated 09 July, 2023 04:27:49 PM

फैन्स और सिने लवर्स के बीच जवान को लेकर जोश और हाई हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की मेगा फिल्म 'जवान' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ऐसे में हम उन सभी फैन्स और दर्शकों के लिए एक सुपर एक्साइटिंग खबर लेकर आए है जो यकीनन उनके दिल की धड़कने तेज कर देगी। तो अब और सस्पेंस क्रिएट न करते हुए बता ही देते है कि 10 जुलाई को सुबह 10:30 बजे 'जवान' का बहुप्रतीक्षित लुक जारी होने जा रहा है। जी हां और इस रोमांचक खबर का खुलासा खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए किया, जिससे फैन्स और सिने लवर्स के बीच जवान को लेकर जोश और हाई हो गया है।
 

फिल्म को लेकर अटकलें और उत्साह आकाश के ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों पर भी नेशनवाइड अटकलें शुरू हो गई हैं। ऐसे में फैन्स और दर्शकों में  शाहरुख को देखने की उत्सुकता सोच से परे है, शाहरुख खान और निर्देशक एटली के बीच सहयोग, एटली की रचनात्मक नज़र के साथ शाहरुख के बेजोड़ स्टारडम को प्रदर्शित करने वाली यह उनकी पहली साझेदारी होने जा रही है।

ऐसे में सभी अपने कैलेंडर को चिह्नित करना न भूलें और जवान प्रीव्यू की रिलीज की उलटी गिनती में हमारे साथ शामिल हो जाएं। शाहरुख खान के साथ पहले कभी न हुई एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो जाए। इससे जुड़े और भी अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ और आने वाले रोमांच के लिए खुद को तैयार रखें!

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसे एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor: kahkasha

JawanShahrukh KhanShah Rukh KhanJawan TrailerJawan LookEntertainment News

loading...