main page

इंडस्ट्री को 'गंदा' कहने वाले दो टॉप न्यूज चैनलों के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे करण जौहर, शाहरुख, सलमान समेत कई दिग्गज

13 October, 2020 08:41:15 AM

बॉलीवुड एसोसिएशन ने सोमवार को दो निजी न्यूज चैनलों के  खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। निर्माताओं ने न्यायालय से फिल्म उद्योग के खिलाफ कथित तौर पर  ''गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणियां'' करने या प्रकाशित करने से रोकने का अनुरोध किया है। इस याचिका में बॉलीवुड के चार एसोसिशन सहित 34 फिल्म निर्माता शामिल हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एसोसिएशन ने सोमवार को दो निजी न्यूज चैनलों के  खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। निर्माताओं ने न्यायालय से फिल्म उद्योग के खिलाफ कथित तौर पर  'गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणियां' करने या प्रकाशित करने से रोकने का अनुरोध किया है। इस याचिका में बॉलीवुड के चार एसोसिशन सहित 34 फिल्म निर्माता शामिल हैं।

Bollywood Tadka

इस में शाहरुख खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, सलमान खान फिल्म्स, आमिर खान प्रोडक्शंस, अजय देवगन फिल्म्स, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस और फरहान अख्तर का एक्सेल एंटरटेनमेंट मुख्य रूप से शामिल है।

Bollywood Tadka

याचिका में बॉलीवुड स्टार्स के मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की गई है। इसमें रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर, ग्रुप एडिटर नविका कुमार के नाम शामिल हैं। याचिका में कहा गया है कि चैनलों और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को 'बॉलीवुड और इसके सदस्यों के खिलाफ गैर-जिम्मेदार, अपमानजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए।'

Bollywood Tadka

 

ये है मामला

दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कुछ चैनलों पर लगातार उनके समर्थन में और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्टिंग की गई। इतना ही नहीं इन चैनल्स ने फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों के खिलाफ सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया पर कैंपेन चला।

Bollywood Tadka

जबकि यह मामला सीबीआई के पास है और इस केस की जांच जारी है। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ स्टार्स का आरोप है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनके निजी अधिकारों का हनन हो रहा है और फैंस के बीच उनका नाम जानबूझ कर खराब किया जा रहा है।


shahrukh khansalman khanajay devgnkaran johardelhi high courtirresponsible derogatorymedia housessushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...