main page

दीपिका पादुकोण के फैन हुए शाश्वत चटर्जी , Project K में एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

Updated 23 June, 2023 02:42:47 PM

शाश्वत चटर्जी हुए दीपिका पादुकोण के फैन! 'प्रोजेक्ट के' में आएंगे एक्ट्रेस के साथ नजर

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में सबसे ऊपर आती हैं। दुनिया भर में दीपिका के लाखों दीवाने मौजूद हैं। दीपिका की खूबसूरती, बेजोड़ प्रतिभा और करिश्माई व्यक्तित्व  का जादू कुछ ऐसा हैं कि उनके साथ काम करने वाले उनके को-स्टार भी उन पर फिदा हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी अपकमिंग फिल्म "प्रोजेक्ट के" के सेट्स पर हुआ। इस फिल्म में दीपिका के को-एक्टर शाश्वत चटर्जी उनके फैन हो गए और एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए, उन्होंने दीपिका को एलिगेंस, शिष्टता और ताकत का एक उल्लेखनीय संयोजन और दूसरी अभिनेत्रियों को प्रेरित करने वाला बताया। 

 

शाश्वत चटर्जी ने कहा,"दीपिका सहजता से ग्रेस और पावर को बैलेंस करती हैं, अपनी कमाल की आभा से ध्यान आकर्षित करती है। दीपिका ने अपने प्रदर्शन के जरिए दिखाया है कि फेमिनिटी और स्ट्रेंथ परस्पर अनन्य नहीं हैं, बल्कि सामंजस्यपूर्ण रूप से सह-अस्तित्व में रह सकते हैं। इस संतुलन ने अन्य अभिनेत्रियों को अपनी फेमिनिटी को अपनाने के लिए प्रेरित किया है, जिससे उन्हें भारतीय सिनेमा में एक 'मजबूत महिला किरदार' की धारणा को फिर से परिभाषित करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।"

 

शाश्वत, दीपिका पादुकोण के विविध किरदारों को निभाने और उनमें जान फूंकने की उनकी क्षमता को देखकर हैरान हैं। वह कहते हैं, “दीपिका ने अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाया है, जिनमें से हर किरदार की अपनी जटिलताएं और कहानी हैं। बाजीराव मस्तानी में एक मजबूत इरादों वाली योद्धा की भूमिका निभाने से लेकर छपाक में एक बहादुर एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाने तक, दीपिका ने बिना किसी डर पारंपरिक अपेक्षाओं को खारिज करने वाली अपरंपरागत भूमिकाएं निभाई हैं। इस तरह के विविध और दमदार किरदारों को शोकेस करने के उनके समर्पण ने दूसरी अभिनेत्रियों को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और नई चीजें एक्सप्लोर करने के लिए प्रेरित किया है।

 

यही नहीं, शाश्वत चटर्जी ने आगे दीपिका की अपने किरदारों में गहराई और भावनात्मक लानें की उनकी क्षमता पर भी रोशनी डाली। उन्होंने उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा की तारीफ करते हुए कहा, “चाहे वह तमाशा में दिल टूटने वाले सीन को पर्दे पर उतारना हो या पीकू में लचीलापन, दीपिका के प्रदर्शनों ने दर्शकों के साथ कनेक्ट किया है, जिससे उन्हें उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ सहानुभूति मिलती है। भावनात्मक प्रामाणिकता के इस स्तर ने दूसरों को भी अपनी गहराई का पता लगाने और अपने प्रदर्शन में ज्यादा रियल बनने के लिए प्रेरित किया है।"

 

शाश्वत चटर्जी आगे कहते हैं, “स्टीरियोटाइप को चुनौती देने, भावनात्मक गहराई जाहिर करने, सुंदरता और ताकत के बीच बैलेंस रखने और ऑफ-स्क्रीन महिलाओं को सशक्त बनाने की उनकी क्षमता ने उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है। अपनी कलात्मकता और सक्रियता के जरिए दीपिका अपनी साथी एक्ट्रेसेज को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करती हैं। इसके साथ ही दीपिका उन्हें उनकी विशिष्टता को अपनाने, सीमाओं को पार करने और एक्सीलेंस के लिए कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं।" 'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास नजर आएंगे और फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Content Editor: Sonali Sinha

Deepika padukoneSaswata ChatterjeeProject K

loading...